Avtv India
Crime Maharashtra

मंदिर की रखवाली करने वाले बजुर्ग की हुई मौत, पुलिस की जांच शुरू

ऑथर डेस्क इंद्रापुरम गाज़ियाबाद :- सुनैना गुप्ता

एवीटीवी इंडिया न्यूज़:- महाराष्ट्र में एक ऐसा मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के वाशिम जिले में एक मंदिर की रखवाली करने वाला बुजर्ग दंपति की संदिग्ध हालत में लाश मिलने की वजह से उस इलाके में हड़कंप मच गया। लाश की हालत खून से पूरी लथपथ थी। और उनकी पत्नी की भी मौत हो चुकी थी। आपको बता दें की वाशिम जिले के डवहा गांव में नंगेनाथ महाराज का मंदिर है। जिसकी रखवाली देशमुख दंपति करते थे।

इस बात का पता चलते ही पुलिस को सुचना दी गय। जिले के एसपी और अपनी टीम को लेकर पहुंचे। और उन्होंने जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान यह पता चला की मर्तक की बुजर्ग की लाश खून से लथपथ थी और उनकी पत्नी को गला दबाकर मारने की आशंका जताई जा रही है। साथ ही लाश के पास कुल्हाड़ी भी पायी गयी है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक यह पता चला है की जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो बुजर्ग का घर अंदर से बंद था। जहां मृतक गजानन के शरीर पर जख्म के निशान मिले हैं। वहीं, मृतक निर्मला के शरीर पर कोई जख्म नहीं है लेकिन होंठों पर हल्का झाग दिखाई दिया। प्राथमिक तौर पर यह हत्या का मामला नज़र आता है। लाशों के पास 2 छोटी बोतलें भी पड़ी हुई मिली थी।

दोनों लाशो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मरने असली वजह पता चल पायेगी। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

Related posts

टेक्नोलॉजी का सहारा लेकर बकरी चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को तिवारीपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

avtvindianews

भागलपुर में जमीनी विवाद को लेकर अपराधियों ने एक रिटायर्ड जवान को गोली मारकर हत्या की

rajkumar

Breaking News : मोस्ट वांटेड राकेश झा की हत्या से गुस्साएं ग्रामीण, बाजार में तोड़-फोड़ करके प्रदर्शन कर रहे।

avtvindianews

Leave a Comment